शाहरुख खान ने सबसे महंगा तो इन्होंने दिया अनंत-राधिका को शादी में सबसे सस्ता उपहार

शादी में किसने क्या दिया

अनंत ऱाधिका की शादी भले ही खत्म हो गई हो, मगर उसकी चर्चा अभी भी हो रही है। दरअसल, शादी में बॉलीवुड के सितारों को जमावड़ा लगा था। लेकिन क्या आपको पता है। उन्होंने अनंत-राधिका को क्या उपहार दिए हैं ?

करोड़ों के मिले उपहार

बॉलीवुड लाईफ और अन्य मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, अनंत और राधिका की विवाह में शाहरुख से लेकर सलमान खान नें दिल खोलकर खर्च किया है। हर एक के उपहार की कीमत लाखों नहीं बल्कि करोड़ों में हैं। ऐसे में आइए जानते हैं, किसने सबसे महंगा और सस्ता उपहार मिला है।

सबसे महंगा उपहार

अनंत और राधिका के विवाह में शाहरुख खान और गौरी ने अनंत राधिका को विवाह में फ्रांस में 40 करोड़ का एक लग्जरी अपॉर्टमेंट उपहार में दिया है।

30 करोड़ का नेकलेस

अमिताभ बच्चन अपने पूर परिवार के साथ अंबानी खानदान के न्योते पर शादी में पहुंचे थे। न्यूज रिपोर्ट की मानें तो बच्चन फैमिली ने दुल्हन राधिका मर्चेंट को 30 करोड़ का डायमंड एंड पन्ना नेकपीस उपहार में दिया है।

9 करोड़ की कार

विवाह में रणवीर और आलिया ने अनंत और राधिका को 9 करोड़ की मर्सिडीज कार उपहार में दी है। वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने 25 लाख रुपये का हाथ से बना शॉल उपहार में दिया है1

सबसे सस्ता उपहार

अक्षय कुमार वाइफ ट्विंकल खन्ना ने अनंत और ऱाधिका को विवाह में 60 लाख रुपये का सोने का पेन उपहार किया है। कैटरिना कैफ औऱ विक्की कौशल ने 19 लाख रुपये की सोने की चेन उपहार में दी है।

सलमान का उपहार

सलमान खान ने 15 करोड़ की स्पोर्ट्स बाइक उपहार में दी, तो वहीं रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने 20 करोड़ रुपये की कस्टमाइज्ड रोल्स रॉयस कार तोहफे में दी है।