Motorola G84 5G : मोटोरोला का नया 5G फोन, 20 हजार रुपये तक की रेंज में बेस्ट मिल रहा है,

Sonia kundu
By Sonia kundu
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Motorola G84 5G Launch : जबर्दस्त लुक और फीचर्स है बेस्ट

 

Motorola G84 5G Launch : मोटो G सीरिज का नया स्मार्टफोन Motorola G85 5G आजकल ग्राहको की जेहन में सुर्खिंयों में छाया हुआ है। जल्द ही कंपनी इस फोन को बाजार में लॉन्च करने जा रही है। फिलहाल फोन की लॉन्चिंग डेट के बारें में अभी कोई अधिकारिक सूचना सामने नहीं आई है। बता दें कि इस फोन को हाल ही के दिनों में कुछ यूरोपियन रिटेलर्स की वेबसाइट पर देखा गया है।

 

देखें फोन को मार्केट में कितने पॉइंट मिले हैं ?

माई स्मार्ट प्राइस कि रिपोर्ट के मुताबिक, फिलहाल यह फोन बेंचमार्किंग प्लैटफॉर्म गीकबेंच पर लिस्ट हो गया है। लिस्टिंग के मुताबिक, कंपनी इस फोन में ” माल्मो ” कोडनेम वाला प्रोसेसर देने वाली है। ऐसे में यह प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 4 जेन 3 हो सकता हैं। गीकबेंच लिस्टिंग के सिंगल-कोर टेस्ट में फोन में फोन को 939 पॉइंट मिले है। वहीं, मल्टी- कोर टेस्ट में फोन को 2092 पॉइंट मिले हैं।

 

 

फोन की कितनी किमत होने के आसार है ?

गीकबेंच लिस्ट के मुताबिक, फोन 8GB रैम से लैस में मिलेगा। इस फोन का ओएस ऐंड्रॉयड 14 पर काम करेगा। यूरोपियन रिटेलर्स की लिस्टिंग के मुताबिक, फोन 12GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिेएंट की कीमत लगभग 27,200 रुपये होगी। लेकिन भारत में यह फोन 20 हजार रुपये के करीब के साथ एंट्री कर सकता है। यह फोन पिछले साल लॉन्च हुए मोटोरोला G84 5G के हिसाब से बाजार में एंट्री करेगा।

 

Motorola G84 के खासियत फीचर्सों के बारें में जानें

यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते हो तो, आप इसके फीचर्स के बारें अवश्य जानें । कंपनी आपकों इस फोन में 6.55 इंच का फुल एचडी+ pOLED डिस्प्ले दे रही है। साथ ही डिस्प्ले ऑफर के तौर पर 120Hz रिप्रेश रेट को सपोर्ट कर रही है।

आपको यह फोन 12GB रैम और 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज में मिल रहा है। आपको इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर स्नैपड्रैगन 695 चिपसेट मिल रहा है।

 

आपको इस फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 8 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा भी मिलेगा। वहीं आपको इस फोन में फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का मिलेगा।

 

आपको इस फोन में बैटरी 5000mAh और फास्ट चार्जिंग 30W मिलेगी। आपको इस फोन में बायोमेट्रिक सिक्योरिटी के लिए फोन में आपको साइड-माउंटेड फिंगरफ्रिंट सेंसर मिलेगा।

Share This Article