Jind crime जींद में रिश्तों का कत्ल, भाई ने भाई को उतारा मौत के घाट

Sonia kundu
By Sonia kundu
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Jind crime : कुछ दिन पहले हुआ था आपस में भाइयों का झगड़ा

Jind crime : हरियाणा के जीन्द जिले के उचाना खंड के गांव लोधर में आपसी झगड़े में भाई ने अपने भाई का कत्ल कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर उचाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। उचाना पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में ले नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवा दिया है।

 

उचाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। हत्या के बाद पूरे गांव में पूरे दिन इसी को लेकर लोग आपस में चर्चा करते रहे कि कैसे भाई अपने ही भाई का कत्ल कर सकता है।
गांव लोधर निवासी सुनील का अपने भाई संदीप के साथ पारिवारिक रंजिश चली आ रही थी।

 

शनिवार को इसी रंजिश के चलते दोनों भाई आपस में भिड़ गए। जिसमें सुनील ने अपने ही भाई संदीप की डंडों व तेजधार हथियारों से पीट-पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। परिजनों द्वारा संदीप को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने संदीप को मृत घोषित कर दिया।

 

बाद में घटना की सूचना मिलने पर उचाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने मृतक संदीप के शव को कब्जे में ले नागरिक अस्पताल के शव गृह में रखवााया। बाद में डीएसपी भी मौके पर पहुंचे और आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

 

उचाना थाना प्रभारी पवन ने बताया कि दोनों भाइयों ने खेत में घर बनाया हुआ है। दो-तीन दिन पहले भी दोनों भाइयों में झगडा हुआ था। शनिवार को फिर से दोनों भाइयों में झगडा हो गया। जिसमें संदीप की मौत हो गई। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची थी।

 

घटना के बाद से आरोपित फरार है। जिसे पकडऩे के लिए पुलिस ने टीमें बना दी हैं। जल्द ही आरोपित सुशील को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Share This Article