Kawadiya Love : प्रेम में परवान हुए भोले के दीवाने, कावड़ छोड़कर शिविर से फरार हुए युवक-युवती

Parvesh Malik
By Parvesh Malik
The young man and the girl became crazy about Bhole after falling in love, leaving Kavad behind and ran away from the camp.
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Kawadiya Love : तीर्थ यात्रा में मिले युवक-युवती में चढ़ा प्रेम का परवान, फिर निकल भागे उल्फत की राह में भोले के दीवाने। हम बात कर रहें हैं, हरिद्वार से कांवड़ लेकर आ रहे हरियाणा के युवक-युवती दाहा गांव स्थित एक शिविर में रूके हुए थे। वह दोनों कांवड़ छोड़ अवसर पाते ही  फरार हो गए। साथी कांवड़ियों को जब दोनों नहीं मिले तो पुलिस को जानकारी दी। जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने पूछताछ कर तलाशने का प्रयास किया, लेकिन नहीं मिले।

 

कैसा चला प्रेम प्रसंग

पाठकों को बता दें कि, कांवड़ रुप से तीर्थयात्रा के दौरान भी युवक-युवतियों के बीच प्रेम-प्रसंग (Kawadiya Love) परवान चढ़ रहा है। सावन की बरसात और ठंडी हवाओं में हरिद्वार से कांवड़ लाने के बाद भी मन पवित्र नहीं हो रहा है। दरअसल, हरियाणा का युवक व युवती हरिद्वार कांवड़ लेने गए थे। दोनों ने हरिद्वारा से कांवड़ उठाकर दाहा तक का सफर भी तय कर लिया था। आराम करने के लिए दाहा नहर पुलिया के पास युवक व युवती आराम करने के लिए अलग-अलग शिविर में रुके हुए थे। दोनों ने कांवड़ को शिविर के बाहर लगी बल्लियों पर झुलाया हुआ था। सुबह उठकर साथी कांवड़ियों ने देखा तो दोनों फरार थे। जिसके बाद आसपास के शिविरों में तलाश की गई, लेकिन कोई पता नहीं चल पाया।

Share This Article