Jind News : जींद में पुलिस का आपरेशन आक्रमण, 63 टीमों ने 21 मामले दर्ज करके 32 लोगों को पकड़ा

Anita Khatkar
By Anita Khatkar
जींद में चुनावों के मद्​देनजर पुलिस ने चलाया आपरेशन आक्रमण, 63 टीमों ने 21 मामले दर्ज करके 32 लोगों को पकड़ा
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Jind News: विधानसभा चुनाव को देखते हुए पुलिस ने अपराध पर अंकुश लगाने के लिए आपरेशन आक्रमण के तहत सर्च अभियान चलाया। पुलिस द्वारा जिलेभर में अनैतिक गतिविधियों के संबंध में विशेष चेकिंग अभियान चलाया गया। पुलिस ने नाके लगाकर वहां से निकलने वाले वाहनों की चेकिंग की गई। जबकि थाना व पुलिस में तैनात पुलिस कर्मियों ने अपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए छापेमारी की।

 

अभियान के दौरान पुलिस ने 13 जगह पर छापेमारी(Jind News )करके 174 शराब की बोतल बरामद की। जबकि एक युवक को अवैध पिस्तौल व नरवाना में पुलिस ने एक किलो 500 ग्राम गांजा के साथ एक व्यक्ति को पकड़ा। आपरेशन आक्रमण के तहत 32 आरोपितों को काबू करके 21 मामले दर्ज किए गए।

आपरेशन आक्रामण के तहत जिले में पुलिस टीमों का गठन किया गया। जहां पर पुलिस की 63 टीमों ने अलग-अलग स्थान पर छापेमारी की। इस दौरान अलेवा थाना पुलिस ने 13 बोतल, सपीदों में दो जगह से 19 बोतल, गढ़ी थाना पुलिस ने आठ बोतल, सदर (Jind News ) थाना नरवाना ने 13 बोतल, शहर थाना जींद में तीन जगह से 36, सदर थाना जींद ने दो जगह से 19 बोतल, जुलाना थाना पुलिस ने नौ बोतल, सदर थाना नरवाना पुलिस ने सात बोतल बरामद की हैं।

 

सफीदों सदर थाना पुलिस ने तीन जगह से 37 बोतल व उचाना थाना(Jind News ) पुलिस ने 13 बोतल शराब की बरामद की। पुलिस ने इस दौरान 13 लोगों को पकड़ा और उनके खिलाफ आबकारी एवं कराधान अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है। एक व्यक्ति को जुआ अधिनियम के तहत गिरफ्तार करके उसके कब्जे से 1160 रुपये बरामद किए हैं।

 

सीआइए युवक को अवैध पिस्तौल के साथ पकड़ा
सीआइए स्टाफ नरवाना के हेड कांस्टेबल रणधीर सिंह ने बताया कि उनकी(Jind News ) टीम हरियाल चौक नरवाना के पास मौजूद थी। इसी दौरान सूचना मिली कि एक युवक मितासो स्कूल नरवाना के पास अवैध पिस्तौल लेकर खड़ा है और किसी वाहन का इंतजार कर रहा है। सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो एक युवक खड़ा दिखाई दिया।

 

पुलिस की गाड़ी को देखकर वहां तेज कदमों से टोल की तरफ चलने लगा, लेकिन पुलिस कर्मियों ने पीछा करके पकड़ लिया। तलाशी लिए जाने पर उसके पास से 32 बोर का पिस्तौल व कारतूस बरामद हुई। पूछताछ में पकड़े गए युवक की पहचान कैथल जिले के गांव खुराना निवासी गौरव कुमार के रूप में हुई। पुलिस ने गौरव के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत केस दर्ज किया है।

यातायात पुलिस ने 94 लोगों के किए चालान
आपरेशन आक्रमण के दौरान यातायात पुलिस ने जगह-जगह पर नाकेबंदी (Jind News )की। जहां गाड़ियों की तलाशी ली और यातायात नियमों की उल्लंघन करने वालों के चालान किए गए। यातायात पुलिस द्वारा विशेष अभियान के तहत यातायात नियमों की अवहेलना करने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्यवाही करते हुए लाइन चेंज के 94 चालान काटे गए है।

Share This Article