Congress list : कांग्रेस के 5 कैंडिडेट और घोषित, नरवाना से सतबीर दबलैंन औऱ रानियां से सर्वमित्र कंबोज को टिकट, नारनौंद का मामला अटका

Sonia kundu
By Sonia kundu
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Congress list : हरियाणा में कांग्रेस ने अपने पांच उम्मीदवार और मैदान में उतार दिए हैं। इसमें नरवाना आरक्षित सीट पर सतबीर दबलैंन और रनिया से पत्रकार सर्व मित्र कंबोज को टिकट दी है । इसी तरह अंबाला कैंट में परिमल परी, पानीपत रूरल में सचिन कुंडू और तिगांव में रोहित नगर को चुनावी रण में उतारा है। नारनौंद का मामला अभी अटका हुआ है।

 

जीन्द जिले में कांग्रेस ने अपने सभी उम्मीदवार घोषित कर दिये है। इनमें जीन्द से महावीर गुप्ता, सफीदों से सुभाष गांगोली, जुलाना से विनेश फोगाट, नरवाना से सतबीर दबलैन तथा उचाना से बृजेन्द्र सिंह को कांग्रेस टिकट मिली है।

 

माना जा रहा है कि जुलाना, सफीदों में कांग्रेस की आसान जीत होगी तो जीन्द में मुकाबला देखने को मिलेगा। उचाना में जातीय समीकरणों के हिसाब से अगर बाहुल्य वोट बंट गए तो फिर बृजेन्द्र सिंह मुश्किल में पड़ सकते हैं। क्योंकि विरेन्द्र घोगड़ियाँ, दिलबाग संडील, विकास काला, आजाद पालवां, सिक्किम सफाखेड़ी निर्दलीय मैदान में आ चुके है।

विरेन्द्र घोघड़ियां उचाना से टिकट के प्रबल दावेदार थे और सर्वे में भी टॉप पर थे लेकिन बृजेन्द्र को टिकट मिलने के बाद नाराज होकर उन्होंने पार्टी को अलविदा कह दिया। विरेन्द्र घोगड़ियां की हर वर्ग के वोट बैंक पर अच्छी पकड़ है और वो उचाना के इस चुनावी महा मुकाबले में बादशाह साबित हो सकते है।

 

Congress list: Congress has fielded 5 more candidates, ticket for Satbir Dablain from Narwana and Sarvamitra Kamboj from Raniya, Narnaund case stuck.
Congress list: Congress has fielded 5 more candidates, ticket for Satbir Dablain from Narwana and Sarvamitra Kamboj from Raniya, Narnaund case stuck.

 

Share This Article