Election boycott in Kaithal: विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करेंगे ये 50 से ज्यादा गांव, नहीं करेगा कोई भी वोटिंग, जानें यहां पूरी वजह

Parvesh Malik
By Parvesh Malik
These more than 50 villages will boycott the assembly elections, no one will vote, know the whole reason here
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Haryana Election 2024 : हरियाणा के कैथल के बहु चर्चित ऑनर किलिंग मामले में मंगलवार को गांव क्योडक़ में किशोर की मां को रिहा करवाने को लेकर महापंचायत बुलाई गई। इस महा पंचायत में आसपास के 50 से ज्यादा गांवों के सरपंच व मौजिज व्यक्तियों ने भाग लिया। सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण व अन्य गांव के लोग इस मामले में पुलिस को अपनी गिरफ्तारी देने पहुंचे, उचित कार्रवाई न होने से निराश ग्रामीणों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और बाद में पुलिस को सामूहिक रूप से धरना स्थल पर ही गिरफ्तारी दी।

 

5 सितंबर को रिहा नहीं किया तो, रोड उखाड़ देंगे

जसबीर सिंह ने बताया कि, उन्होंने आज आसपास के 50 से ज्यादा गांव के सरपंच व मौजीज व्यक्तियों की महापंचायत बुलाई थी जिसमें फैसला लिया गया कि, यदि पुलिस द्वारा आगामी 5 सितंबर तक नाबालिक की मां को रिहा नहीं किया गया तो वह आर पार की लड़ाई लड़ेंगे। इसके लिए चाहे उनका शहर जाम करना पड़े या रोड उखाड़ने पड़े वह किसी भी कीमत पर पीछे नहीं हटेंगे यह लड़ाई केवल कैथल ही नहीं बल्कि प्रदेश से उठकर पूरे भारत में जाएगी। सरपंच ने कैथल की पूर्व एसपी उपासना पर उनके समाज के लोगों के साथ गलत व्यवहार करने आरोप लगाया, इसके एसपी पढ़ी-लिखी नहीं थी और उसकी डिग्री भी सही नहीं होगी इसलिए उन्होंने उनके साथ ऐसा व्यवहार किया।

These more than 50 villages will boycott the assembly elections, no one will vote, know the whole reason here
These more than 50 villages will boycott the assembly elections, no one will vote, know the whole reason here

 

किशोरी की मां को रिहा नहीं किया तो, 50 से ज्यादा गांव विधानसभा चुनाव का करेंगे बहिस्कार

ग्रामीणों ने सरकार व जिला पुलिस को चेतावनी दी है कि, यदि आने वाले 5 सितंबर तक किशोर की मां को रिहा नहीं किया गया तो उनके गांव में आसपास के 50 से अधिक गांवों में आगामी विधानसभा चुनाव का बहिष्कार किया जाएगा,वही धरना स्थल पर पहुंचे कैथल एसडीएम अजय कुमार ने ग्रामीणों का ज्ञापन लिया और सभी की सामूहिक गिरफ्तारी ली, उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव लोकतंत्र का पर्व है सभी को मिलकर मनाना चाहिए, वह चाहते हैं कि इस मामले का सॉल्यूशन जल्दी से जल्दी निकल जाए और कोई भी वोटर्स चुनाव का इसका बहिष्कार ना करें।

वही मामले को लेकर कैथल के एसपी राजेश कालिया ने बताया कि इस पूरे मामले की जांच स्टेट क्राइम ब्रांच की टीम द्वारा की जा रही है, उन्होंने कहा कि इस मामले में गिरफ्तारी की जो कार्रवाई हुई है वह बिल्कुल ठीक हुई है, लोगों द्वारा जो गलत गिरफ्तार की बात कही जा रही है उनको कहा कि इस मामले की बिल्कुल निष्पक्ष जांच होगी किसी के खिलाफ भी गलत कार्रवाई नहीं होगी, आगामी एक हफ्ते के अंदर वही सही फैसले पर पहुंच जायेगे ।

Share This Article