Vinesh Phogat Programme hangama :जुलाना में विनेश फाेगाट के कार्यक्रम में भिड़े कांग्रेसी कार्यकर्ता, वीडियो वायरल

Anita Khatkar
By Anita Khatkar
Vinesh Phogat Programme hangama :जुलाना में विनेश फाेगाट के कार्यक्रम में भिड़े कांग्रेसी कार्यकर्ता, वीडियो वायरल
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

जींद जिले के जुलाना विधानसभा क्षेत्र के गांव बुआना में कांग्रेस प्रत्याशी विनेश फोगाट के कार्यक्रम के दौरान कार्यकर्ता आपस में भिड़ (Vinesh Phogat Programme hangama) गए। इसकी वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही है। वायरल वीडियो के अनुसार रविवार रात विनेश फोगाट के लिए बुआना गांव में कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम में विनेश फोगाट के बोलने से पहले उन्होंने माइक पास खड़े एक कांग्रेस कार्यकर्ता कृष्ण बुआना को दे दिया।

 

Vinesh Phogat Programme hangama:जैसे ही कृष्ण ने बोलना शुरू किया तो गांव के सरपंच प्रतिनिधि सुधीर बुआना (Vuana Sarpanch) ने इसका विरोध कर दिया। इसी को लेकर तो कार्यक्रम में हंगामा हो गया। कुछ लोग माइक पर बोलने का विरोध कर रहे थे तो कुछ लोग समर्थन कर रहे थे।

इस संबंध में सरपंच प्रतिनिधि सुधीर बुआना ने बताया कि कार्यक्रम शाम पांच बजे का था, लेकिन विनेश फोगाट नौ बजे के बाद पहुंच पाई। कार्यक्रम में देरी होने के कारण समय की कमी देखते हुए कार्यकर्ताओं को बोलने से मना किया गया। इसमें हंगामे वाली कोई बात नहीं है।

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि जैसे ही हंगामा हुआ और मामले को बिगड़ता देख विनेश फोगाट ने माइक ले लिया और कार्यकर्ताओं को नसीहत दी कि छोटी छोटी बातों पर झगड़ना संस्कार नहीं है। हालांकि बाद में मामला शांत हो गया था लेकिन वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

देखें वीडियो 👇👇👇

Share This Article