India Got Latent : एक अनोखा रियलिटी शो, जहां आपके नंबर ही आपकी किस्मत तय करेंगे, ऐसे करें ज्वाइन और देखें Episode 05

Sonia kundu
By Sonia kundu
India Got Latent A unique reality show, where your numbers will decide your fate
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Mumbai: आजकल रियलिटी शोज़ की दुनिया में एक नया और बेहद दिलचस्प शो उभरकर सामने आया है -“इंडिया गॉट लैटेंट”(India Got Latent) जिसका एपिसोड 05, 26 अगस्त को लॉन्च हुआ है और जिसके 3 मिलियन व्यूज होने वाले हैं । कॉमेडियन समाय रैना द्वारा प्रस्तुत इस शो में टैलेंट के साथ-साथ कॉमेडी का भी जबरदस्त तड़का लगता है। इस शो की खासियत यह है कि इसमें टैलेंट दिखाने के साथ-साथ एक मजेदार ट्विस्ट भी है, जो इसे बाकी शोज़ से अलग बनाता है।

“इंडिया गॉट लैटेंट” (India Got Latent) का कांसेप्ट काफी अनूठा है। यहां कंटेस्टेंट्स को अपना टैलेंट 90 सेकंड्स में पेश करना होता है। लेकिन शो की असली मजेदार बात यह है कि कंटेस्टेंट्स को अपनी परफॉर्मेंस से पहले खुद को 1 से 10 के बीच नंबर देने होते हैं। अगर उनकी परफॉर्मेंस के बाद जजों द्वारा दिए गए नंबर का औसत उनके खुद के दिए गए नंबर से मेल खाता है, तो वो शो जीत जाते हैं और उन्हें शो के सारे टिकटों की बिक्री से होने वाली कमाई मिलती है। अगर दो कंटेस्टेंट्स के नंबर मैच होते हैं, तो कमाई दोनों में बांटी जाती है।

शो के पांचवें एपिसोड में मशहूर स्टैंड-अप कॉमेडियंस कुणाल कामरा, अतुल खत्री और समाय रैना ने जज की भूमिका निभाई। इस एपिसोड में कई युवा कंटेस्टेंट्स ने अपनी कला का प्रदर्शन किया। इससे पहले चौथे एपिसोड में, कॉमेडियन जज महिप सर की मजेदार टिप्पणियों ने दर्शकों का दिल जीत लिया और वह एपिसोड काफी वायरल हो गया। Samay Raina ने भी इसे लेकर मजाक में कहा कि उन्होंने हर एपिसोड के लिए एक ‘ठरकी बुड्ढा’ बुलाने का सिलसिला शुरू कर दिया है।

 

इस शो की खासियत यह है कि यहां देश के कोने-कोने से लोग अपने छिपे हुए टैलेंट को सामने लाने आते हैं। स्टैंड-अप कॉमेडी, संगीत, शायरी, नृत्य, और अन्य विभिन्न टैलेंट्स को पेश करते हुए, यह शो युवा पीढ़ी के बीच तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। खासकर मुंबई के द हैबिटेट में रिकॉर्ड किए गए इस शो की पोस्ट-प्रोडक्शन भी बेहतरीन है, जिसमें यश राजीव बारसे और उनकी टीम ने शानदार काम किया है।

अगर आप भी इस अनोखे शो का हिस्सा बनना (India Got Latent) चाहते हैं और अपने छिपे हुए टैलेंट को सामने लाना चाहते हैं, तो Samay Raina के इंस्टाग्राम

https://www.instagram.com/maisamayhoon?igsh=cWhjdWxoZGUxaXh0

पर उन्हें डायरेक्ट मैसेज भेज सकते हैं या उनकी स्टोरीज़ में दिए गए लिंक के ज़रिए आवेदन कर सकते हैं। चयन होने पर आपको मुंबई के द हैबिटेट में आकर परफॉर्म करना होगा। इस शो के लिए ऑडियो और वीडियो प्रोडक्शन द हैबिटेट स्टूडियोज द्वारा किया जाता है। हालांकि शो में कुछ वयस्क सामग्री और भाषा का इस्तेमाल होता है, इसलिए इसे बच्चों से दूर रखने की (India Got Latent) सलाह दी जाती है। तो अगर आप भी अपने अंदर छिपे टैलेंट को दुनिया के सामने लाना चाहते हैं, तो “इंडिया गॉट लैटेंट” आपका इंतजार कर रहा है!

Share This Article