WhatsApp Status Feature: अब WhatsApp स्टेटस पर भी कर सकेंगे Like, यूजर्स को मिलेगा शानदार एक्सपीरियंस

Anita Khatkar
By Anita Khatkar
WhatsApp Status Feature: अब WhatsApp स्टेटस पर भी कर सकेंगे Like, यूजर्स को मिलेगा शानदार एक्सपीरियंस
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

WhatsApp Status Feature : व्हाट्सएप लगातार अपने यूजर्स के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए नए फीचर्स पेश कर रहा है। अब तक लोग WhatsApp का इस्तेमाल मैसेज भेजने, वीडियो कॉल करने और स्टेटस देखने के लिए करते थे, लेकिन अब इस प्लेटफार्म पर एक और शानदार फीचर जोड़ दिया गया है। हाल ही में कंपनी ने अपने WhatsApp Status Feature में लाइक बटन को शामिल किया है, जिससे यूजर्स अब स्टेटस पर प्रतिक्रिया देने के साथ-साथ उसे लाइक भी कर सकेंगे।

WhatsApp स्टेटस लाइक फीचर क्या है?

अब तक यूजर्स केवल WhatsApp स्टेटस देख सकते थे या उस पर रिप्लाई कर सकते थे, लेकिन अब इस नए फीचर के जरिए यूजर्स किसी भी Status को Like कर सकेंगे। लाइक का यह ऑप्शन Reply Button के ठीक बगल में दिल के आइकन (Heart Icon) के रूप में नजर आएगा। जैसे ही आप किसी के स्टेटस को लाइक करेंगे, दिल का आइकन ग्रीन कलर में बदल जाएगा। वहीं, जिस व्यक्ति के स्टेटस को आपने लाइक किया होगा, जब वह अपने स्टेटस को चेक करेगा, तो उसे ग्रीन दिल (Green Heart Emoji) का इमोजी दिखाई देगा।

कैसे काम करेगा WhatsApp Status Feature?

WhatsApp स्टेटस के नीचे रिप्लाई बटन के बगल में एक दिल का आइकन होगा। जब भी आप स्टेटस को लाइक करेंगे, यह दिल का आइकन ग्रीन हो जाएगा, और आपके द्वारा की गई यह लाइक स्टेटस अपलोड करने वाले व्यक्ति को भी दिखाई देगी। (WhatsApp Status Feature)इस फीचर से यूजर्स को स्टेटस पर अपनी Reactions देने का एक और आसान तरीका मिलेगा, जिससे कम्युनिकेशन और भी रोचक और तेज हो जाएगा।

दुनिया में WhatsApp की बढ़ती लोकप्रियता

WhatsApp, जिसे 2009 में लॉन्च किया गया था, आज दुनिया के सबसे लोकप्रिय मैसेजिंग प्लेटफॉर्म में से एक है। इसके जरिए मैसेज भेजने के अलावा वीडियो और वॉइस कॉल, ग्रुप चैट, और एंड-टू-एंड एनक्रिप्शन जैसी सुविधाएं भी मिलती हैं। इस नए स्टेटस लाइक फीचर (Status Feature) के साथ, WhatsApp ने एक और कदम आगे बढ़ाया है, जिससे इसका उपयोग और भी मजेदार हो जाएगा।

WhatsApp का यह नया स्टेटस लाइक फीचर यूजर्स के अनुभव को (WhatsApp Status Feature)और बेहतर बनाने के लिए एक शानदार पहल है। इस फीचर के आने से अब यूजर्स स्टेटस पर अपनी प्रतिक्रिया देने के लिए रिप्लाई के साथ-साथ लाइक भी कर सकेंगे, जो WhatsApp पर बातचीत को और भी आकर्षक बनाएगा।

Share This Article