Yamaha RX 100 की लॉन्च डेट आई सामने, 90s की दिलाएगी याद

90s की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक Yamaha RX 100 को लेकर इस समय एक लेटेस्ट अपडेट सामने आ गई है। 90s की सबकी फेवरेट Yamaha RX 100 एक बार फिर से मार्किट में जबरदस्त वापसी करने जा रही है। 

View More

सबसे ज्यादा पसंद 

Arrow

Yamaha RX 100 के लॉन्च डेट को लेकर अभी अभी एक अपडेट समाने आई है, जिसके बाद से ग्राहक काफी ज्यादा खुश है। चलिए जानते है Yamaha RX 100 के सभी फीचर्स और लॉन्च डेट के बारें में पूरे विस्तार से। 

View More

Yamaha RX 100 

Arrow

नए वैरिएंट में आपको ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, मोबाइल चार्जिंग सपोर्ट जैसे कई सारे प्रीमियम फीचर्स आपको इस नई मोटरसाइकिल में मिल जाते है। 

View More

फीचर्स

Arrow

अगर इस नई Yamaha RX 100 के इंजन और माइलेज की बात करें तो इस बाइक में आपको 100 सीसी का पॉवरफुल दो सिलिंडर का इंजन मिल जाता है, जो की बाइक को भरपूर पॉवर देता है। 

View More

RX 100 का इंजन

Arrow

अगर इस Yamaha RX 100 के माइलेज की बात करें तो इस बाइक में आपको 60 किलों मीटर प्रति लीटर तक का माइलेज बड़े ही आराम से मिल जाता है। 

View More

माइलेज

Arrow

यामा आरएक्स 100 के लुकिंग और डिजाईनिंग की बात करें तो, सभी बाईको की तुलना एकदम शानदार और लुभाने वाली लुकिंग और डिजाईनिंग है।

View More

लुक और डिजाईन

Arrow

Yamaha RX 100 लॉन्च डेट को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है, जिसमे बताया जा रहा है की मोटर साइकिल को 15 जनवरी 2025 को लॉन्च किया जाएगा। फिलहाल अभी कंपनी ने इसे कन्फर्म नहीं किया है। 

View More

लॉन्च डेट

Arrow