Vinesh Phogat Samman : ओलिंपियन विनेश फोगाट का ससुराल में स्वागत, चौगामा खाप ने साढ़े 4 किलोग्राम चांदी की गदा व राठी खाप ने 11 तोले सोने का पदक किया भेंट

Anita Khatkar
By Anita Khatkar
Vinesh Phogat Samman : ओलिंपियन विनेश फोगाट का ससुराल में स्वागत, चौगामा खाप ने साढ़े 4 किलोग्राम चांदी की गदा व राठी खाप ने 11 तोले सोने का पदक किया भेंट
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Vinesh Phogat Samman : ओलिंपियन विनेश फोगाट को कांग्रेस द्वारा उम्मीदवार बनाए जाने बाद पहली बार अपनी ससुराल गांव बख्ता खेड़ा में पहुंची। हालांकि उनके स्वागत के लिए चौगामा खाप द्वारा पहले ही कार्यक्रम तय किया गया था, लेकिन इसी बीच कांग्रेस ने उन्हें उम्मीदवार बना दिया।

विनेश फोगाट को पौली गांव से जुलाना शहर से होते हुए(Vinesh Phogat Samman)  जुलूस के साथ बख्ता खेड़ा गांव तक लाया गया। इस दौरान जगह-जगह विनेश फोगाट का जोरदार स्वागत किया गया। उन्होंने गांव पहुंच कर सबसे पहले शिव मंदिर में माथा टेका। कार्यक्रम में चौगामा खाप ने उन्हें साढ़े चार किलोग्राम चांदी की गदा भेंट की और राठी खाप की ओर से 11 तोले सोने का पदक भेंट किया गया।

नौकरी छोड़ने की प्रक्रिया पूरी
चुनाव लड़ने के लिए विनोश फोगाट द्वारा रेलवे की नौकरी से त्यागपत्र दिया गया है। (Vinesh Phogat Samman)त्याग पत्र स्वीकार होने या नहीं होने की चर्चाओं पर विनेश फोगाट ने कहा कि रेलवे से नौकरी छोड़ने की प्रक्रिया को उन्होंने पूरा कर लिया है। जिस तरह से कुश्ती तरह ही चुनाव में भी लोगों से आशीर्वाद मिलेगा। उन्होंने कहा कि जंतर मंतर पर धरने के लिए कांग्रेस नहीं भाजपा के लोगों ने ही उन्हें अनुमति दिलवाई थी।

बृजभूषण सिंह के बयान पर विनेश फोगाट ने कहा कि बृजभूषण सिंह देश नहीं हैं। देश उनके साथ खड़ा है। देश ने उनका साथ दिया है, अब वो देश के लिए संघर्ष करेंगी।

Share This Article