Khesari Karishma Dance Song : खेसारी लाल यादव और करिश्मा कक्कड़ के गाने पर सपना चौहान के धमाकेदार डांस मूव्स,’निम्बू खरबूजा भईल 2′ ने मचाया धमाल

Parvesh Malik
By Parvesh Malik
Sapna Chauhan's explosive dance moves on the song of Khesari Lal Yadav and Karishma Kakkar, 'Nimbu Kharbuja Bhail 2' created a stir.
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Khesari Karishma Dance Song : भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘निम्बू खरबूजा भईल 2’ रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस गाने को खेसारी लाल यादव और करिश्मा कक्कड़ ने अपनी सुरीली आवाज से सजाया है, और इसमें सपना चौहान का जोरदार डांस परफॉर्मेंस देखने को मिल रहा है।

 

निम्बू खरबूजा भईल 2 गाने की खासियतें:

विशेषताएंविवरण
गाने का नामनिम्बू खरबूजा भईल 2
गायकखेसारी लाल यादव, करिश्मा कक्कड़
गीतकारकृष्णा बेदर्दी
संगीतआर्य शर्मा
फीचर आर्टिस्टसपना चौहान
निर्देशक और कोरियोग्राफरलक्की विश्वकर्मा
सहायक कोरियोग्राफरराधिका
डीओपीराहुल
एडिटरआनंद कुमार (संतू)
डीआईरोहित सिंह
प्रोडक्शनआकाश विश्वकर्मा
बीटीएससूरज विश्वकर्मा
डिजिटलग्लोबल म्यूजिक जंक्शन
लेबलवेस्ट भोजपुरी

 

गाने के बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं और संगीत आर्य शर्मा ने दिया है। वीडियो का निर्देशन और कोरियोग्राफी लक्की विश्वकर्मा ने की है, जिसमें सपना चौहान की धमाकेदार परफॉर्मेंस ने सभी का दिल जीत लिया है। गाने की एडिटिंग आनंद कुमार (संतू) ने की है और डीआई का काम रोहित सिंह ने किया है।

इस गाने में खेसारी लाल यादव के देसी स्टाइल और करिश्मा कक्कड़ की आवाज का अनोखा संगम देखने को मिल रहा है, जिसने इसे वायरल होते देर नहीं लगाई। गाने के वीडियो में रंगीन सेट और जीवंत कोरियोग्राफी ने इसे और भी आकर्षक बना दिया है।

 

भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में धूम :

‘निम्बू खरबूजा भईल 2’ गाना वेस्ट भोजपुरी के लेबल के तहत रिलीज हुआ है। गाने को डिजिटल रूप से ग्लोबल म्यूजिक जंक्शन द्वारा संभाला गया है।

खेसारी लाल यादव के इस नए गाने को आप यहां से देख सकते हैं।

यह गाना पहले से ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और दर्शकों से इसे भरपूर प्यार मिल रहा है।

भोजपुरी संगीत प्रेमियों के लिए यह गाना इस साल का सबसे बड़ा तोहफा साबित हो रहा है। आप भी इस गाने का आनंद लें और देखें कैसे यह गाना पूरे देश में धूम मचा रहा है।

Share This Article