MLA Rape Case : रेप केस मामले में फसें नरवाना के पूर्व विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा के मामले में आया नया मोड़, मिली क्लीन चिट

Sonia kundu
By Sonia kundu
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

MLA Rape Case : अभी- अभी जेजेपी छोड़कर आए नरवाना से विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा पर नरवाना की एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इसके साथ विधायक की पत्नी व उनकी गाड़ी के चालक तथा नरवाना के एक पार्षद पर भी आरोप हैं। महिला थाना पुलिस ने चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी, लेकिन इस मामले में अब नया मोड़ आ गया है।

पुलिस द्वार गठित की गई SIT Team ने रामनिवास सुरजाखेड़ा को क्लीन चिट दे दी है। एसआइटी ने 9 दिन में ही अपनी जांच पूरी कर पुलिस अधीक्षक को सौंप दी और केस रद्द करने की सिफारिश कर दी है।

 

MLA Rape Case : ये था मामला

नरवाना निवासी एक महिला ने महिला थाना पुलिस को  शिकायत दी थी। 29 अगस्त को नरवाना शहर की एक कालोनी निवासी महिला ने महिला पुलिस थाना में शिकायत दर्ज करवाते हुए नरवाना से विधायक रहे रामनिवास सुरजाखेड़ा (MLA rape case) पर दुष्कर्म के आरोप लगाए थे।

महिला ने आरोप लगाया था कि उसका जीजा विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा का समर्थक था। वर्ष 2021 में वह अपने जीजा के साथ विधायक के पास नौकरी के लिए गई थी। विधायक ने उस समय आश्वासन दिया कि वह उसकी नौकरी लगवा देगा।

 

इसके कुछ दिनों के बाद विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा ने उसे नौकरी की बात कहकर बुला लिया और उसे गाड़ी में बैठाकर चंडीगढ़ एमएलए हास्टल ले गया। वहां पर नशीला पदार्थ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया और उसकी अश्लील फोटो बना ली।

इसके बाद नौकरी के लिए उसको अलग-अलग जगह बुलता रहा और तीन साल तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। इसके बाद महिला थाना पुलिस ने रामनिवास सुरजाखेड़ा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था

महिला ने शिकायत के दौरान कहा था कि उसका तीन साल से शोषण किया जा रहा है। महिला ने विधायक की पत्नी, गाड़ी के चालक और नरवाना शहर के एक नगर पार्षद भी कुछ आरोप लगाए हैं। महिला थाना पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

 

विधायक रामनिवास सुरजाखेड़ा (mla ramniwas surjakhera)  ने भी पुलिस को शिकायत देकर महिला पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था। हालांकि पुलिस ने यह मामला दर्ज नहीं किया है, लेकिन इसकी जांच की जा रही है।

 

अब मिली क्लीन चिट

एसपी सुमित कुमार ने डीएसपी गीतिका जाखड़ के नेतृत्व में एसआइटी का गठन कर मामले की जांच के आदेश दिए थे। एसआइटी की जांच में रामनिवास सुरजाखेड़ा को क्लीन चिट मिल गई। एसपी सुमित कुमार ने कहा कि एसआइटी की जांच में आरोप आधारहीन नजर आ रहे हैं। पूरी जांच रिपोर्ट के आधार पर रामनिवास सुरजाखेड़ा को क्लीन चिट दी गई है।

 

Share This Article