Jind news : जींद के उचाना में CCTV में दिखे 2 संदिग्ध चोरों पर मकान मालिक ने रखा एक लाख रुपये का ईनाम, जानिये पूरा मामला

मकान मालिक ने सार्वजनिक किए नम्बर

Sonia kundu
By Sonia kundu
Jind news, Uchana big theft, cctv footage
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हरियाणा के जींद जिले के उचाना क्षेत्र में (Jind news) 28 जून को चोरी की बड़ी घटना हुई थी। इसमें चोर अभी तक पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं। चोरी की वारदात के दिन दो युवक घर के आसपास संदिग्ध घूमते दिखे थे। मकान मालिक मास्टर अमित ने इन दोनों संदिग्धों की फोटो सोशल मीडिया पर डालते हुए घोषणा की है जो भी इनका पता बताएगा, उसे एक लाख रुपये का नकद ईनाम दिया जाएगा और उसकी पहचान भी गुप्त रखी जाएगी।

28 जून की रात को चोर मास्टर अमित के घर से 5 लाख रुपये कैश और 30 तौले सोना तथा आधा किलो चांदी चोरी कर ले गए थे। जाते समय चोर सीसीटीवी फूटेज को भी उखाड़कर साथ ले गए थे। उचाना थाना पुलिस (uchana police) ने मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू की है और सीसीटीवी फुटेज (cctv footage) के आधार पर संदिग्धों की तलाश कर रही है। अब देखना यह होगा कि कितने दिनों में चोर पुलिस के हाथ आते हैं या फिर कोई इसकी जानकारी देगा।

Jind news, Uchana big theft, reward of Rs 1 lakh for reporting the thief
Jind news, Uchana big theft, cctv footage

 

Jind news : पार्क में रखे घास काटने के कटर के साथ काटी जाली

उचाना निवासी (uchana theft) शिकायकर्ता मा. अमित दुर्जनपुर का कहना है कि उसका मकान देवा कालोनी में बना हुआ है। परिवार के लोग 28 जून की रात को सो रहे थे तो उसी दौरान दो चोर उनके घर में घुस गए और उनके कमरों को बंद कर अलमारी तथा लाकर को तोड़कर अंदर से चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए 30 तोले सोने, पांच लाख नगदी एवं आधा किलो चांदी चोरी कर ली।

चोरी की घटना का उन्हें उस समय पता चला, जब परिवार के लोग सोकर उठे। घर में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक करने की कोशिश की तो पता चला कि चोर डीवीआर भी साथ ही उखाड़कर कर ले गए। इसके बाद आसपास के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए।

इन कैमरों में दो युवक घर की रेकी करते नजर आ रहे हैं। 28 जून की रात को मकान में चोरी हुई, प्लस प्वाइंट पाठशाला के पास मकान का ताला तोड़ा गया, उस दिन दोनों संदिग्ध युवक चोरी की घटना वाली जगह के आस-पास नजर आ रहे हैं।

मास्टर अमित के घर चोरी की घटना को आठ दिन गुजर चुके हैं लेकिन अभी न तो चोरों का पता चल पाया है और न ही कोई क्लू मिला है, जिससे चोरों के नजदीक पहुंचा जा सके। अभी तक पुलिस को सफलता हाथ नहीं लगी है। शिकायतकर्ता अमित ने अपनी तरफ से प्रयास किया है, ताकि उसके घर चोरी करने वालों का पता लग सके। अमित ने संदिग्धों का पता बताने वालों को 1 लाख रुपए की राशि नकद देने के साथ उनका नाम गुप्त रखने की बात कही है।

इन नंबरों पर दी जा सकती है सूचना

शिकायतकर्ता का मोबाइल नंबर : 9416485723, 9464 66110और 9416380500
चौकी इंचार्ज उचाना मंडी का फोन नंबर 884011529

 

 

ये खबर भी पढ़ें 

HKRN Conductor Vacancy : हरियाणा रोडवेज में भर्ती होंगे 991 कंडक्टर, यहां करे डायरेक्ट आवेदन, देखें किस जिले में कितनी पोस्ट

Share This Article