Haryana Roadways Bus : अजब-गजब मामला, शाह की रैली में ले जानी थी रोडवेज बस ! सालासर धोक मारने चले गए

Parvesh Malik
By Parvesh Malik
Strange incident, roadways bus was to be taken to Shah's rally! Salasar went to deceive
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Haryana Roadways Bus : दो दिन पहले हरियाणा के महेंद्रगढ़ में देश के गृहमंत्री अमित शाह की रैली हुई थी। लेकिन, इस दौरान एक अजब-गजब मामला सामने आए। जिले रोडवेज डिपो सिरसा से महेंद्रगढ़ में रैली के लिए रवाना हुई बस सालासर धोक मारने के लिए पहुंच गई। इस मामले को देखते हुए दोनो निजी परिचालक एवं संचालक को बर्खास्त कर दिया गया।

 

जाने पूरा मामला
डीआई संतलाल ने इसकी रिपोर्ट जीएम नवनीत सिंह को सौंपी है। जिसके बाद जीएम ने किलोमीटर स्कीम की बस (Haryana Roadways Bus) नंबर एचआर 39 E 3232 के निजी चालक और परिचालक मनजीत को बर्खास्त किए जाने और संतोषजनक जवाबदेही न होने से परिचालक को टर्मिनेशन का नोटिस थामने के निर्देश दिए हैं। वहीं चालक को तुरंत प्रभाव से हटाया जाएगा।

 

रैली में 34 बसें ही पहुंची
पाठकों को बता दें कि, सिरसा डिपो से 47 बसें केंद्रीय गृह मंत्री की महेंद्रगढ़ रैली में भेजी गई थीं ! जिनमें सिर्फ 34 बसें ही पहुंची। इसी दौरान इनमें से एक बस किसी सालासर में खड़ी दिखी। डिआई ने बताया कि, किसी ने फोन पर बस के सालासर में होने की बात कही और जब उन्होंने बस (Haryana Roadways Bus) के बारे में पूछा तो चालक, परिचालक ने बस महेंद्रगढ़ में होने के बारे में बताया। लेकिन कॉलर की तरफ से बस सालासर में होने का दावा किया गया। मामले की जांच करवाई तो जानकारी सही निकली।

 

कार्यकर्तोओं ने सालासर जाने का दबाव डाला
सवालों का जवाब देते हुए चालक ! परिचालक ने बताया कि, ग्रामीण और कार्यकर्ताओं ने सालासर जाने का दबाव बनाया था। जीएम ने कहा है कि, डिपो से डीजल लेकर महेंद्रगढ़ के लिए रवाना बस को सालासर ले जाना सरासर लापरवाही को दर्शाता है। आरोपियों पर कड़ा कदम उठाया जाएगा।

Share This Article