Haryana news : जींद में कृषि विभाग के उपनिदेशक डा. गिरिश नागपाल सस्पेंड

देखें क्या था मामला

Sonia kundu
By Sonia kundu
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Haryana News : हरियाणा के जींद जिले में जिला कृषि उप निदेशक डा. गिरिश नागपाल को (DDA Dr. Girish Nagpal suspended) सस्पेंड किया गया है। कृषि एवं किसान कल्याण विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव की तरफ से पत्र जारी किया गया है लेकिन इसमें निलंबन का कारण स्पष्ट नहीं है।

बताया जा रहा है कि सफीदों के एक व्यक्ति ने शिकायत दी थी कि डीडीए द्वारा खाद-बीज का लाइसेंस बनाने की एवज में रुपये लिए जाते हैं। इसके बाद अतिरिक्त मुख्य सचिव ने आदेश जारी कर उन्हें सस्पेंड किया है।

निलंबन अवधि के दौरान डा. गिरिश नागपाल (Dr. Girish Nagpal suspended) का मुख्यालय कृषि एवं किसान कल्याण विभाग निदेशक पंचकूला कार्यालय रहेगा। बताते चलें कि डा. गिरिश नागपाल करीब एक साल से जींद में जिला कृषि उप निदेशक के पद पर कार्यरत थे। इससे पहले वे अंबाला में कार्यरत थे।

Haryana news : DDA ने नहीं दिया कोई जवाब

निलंबन को लेकर पत्रकारों द्वारा डा. गिरिश नागपाल (Dr. Girish Nagpal suspended) से संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। उनके निलंबन को लेकर विभाग के अधिकारी व कर्मचारी भी जानकारी होने से इन्कार कर रहे हैं। 17 जुलाई को ही मुख्यालय (Haryana news) से उनके सस्पेंड किए जाने का पत्र जारी हो गया था।

 

मुख्यालय द्वारा ये लैटर जारी किया गया है 👇👇

Haryana news : Jind DDA Dr. Girish Nagpal suspended
Haryana news : Jind DDA Dr. Girish Nagpal suspended, letter issue

 

ये खबर भी पढ़ें : महेंद्रगढ़ रैली में लेकर जानी थी रोडवेज बस, ले गए सालासार, चालक-परिचालक टर्मिनेट

Haryana Roadways Bus : अजब-गजब मामला, शाह की रैली में ले जानी थी रोडवेज बस ! सालासर धोक मारने चले गए

Share This Article