Automaxx DL One Electric Scoter : आज ही खरीदें ₹40,999 का ये शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर, 110KM की देता है जबरदस्त रेंज

Parvesh Malik
By Parvesh Malik
Buy this great electric scooter worth ₹ 40,999 today, gives a tremendous range of 110KM
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Automaxx DL One Electric Scoter : देशभर में इलेक्ट्रिक वाहनों का और काफी तेजी से विस्तार बढ़ता जा रहा है। मगर कुछ कंपनियां अपने महंगे इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच कर रही है जिसके कारण गरीब व्यक्ति इनको खरीदने में असफल रहते है। आज मैं आपके सामने मात्र 41 हजार का एक ऐसा इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आया हूं, जिसमें 110 किलोमीटर की रेंज देखने को मिल रही है। पाठकों को बता दें कि, आप इस स्कूटर को बिना रजिस्ट्रेशन के खरीद सकते हैं और इसे चलाने के लिए आपको लाइसेंस की भी जरुरत नहीं पड़ेगी। इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के तीन कलर ऑप्शन सफेद, स्लेटी और लाल कलर उपलब्ध रुप से विकल्प है।

शानदार फीचर से लैस

  • इस Auto maxx DL One इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको कई सारे शानदार फीचर देखने को मिल जाते हैं,
  • इसमें आपको रीजेनरेटिव ब्रेकिंग सिस्टम, सस्पेंशन, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, सेल्फ स्टार्ट बटन, ऑल एलईडी हेडलाइट और फ्रंट और रियर में ड्रम ब्रेक देखने को मिलती है।
  • इस स्कूटर में आपको पहले वेरिएंट में आपको 70 किलोमीटर की रेंज और दूसरे वेरिएंट में आपको 110 किलोमीटर की रेंज देखने को मिल रही है।
  • कंपनी ने दोनों इलेक्ट्रिक स्कूटर को लीड एसिड बैटरी के साथ जोड़ा है जिसको फुल चार्ज होने में लगभग 6 से 7 घंटे का समय लग सकता है।
  •  स्कूटर की इन बैट्रियों पर आपको 36 महीना की वारंटी भी देखने को मिलती है।

कीमत

Automaxx कंपनी का सबसे सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर मात्र  27 हजार रुपए का है जिसमें आपको 60 किलोमीटर की रेंज देखने को मिलती है। और इस इलेक्ट्रिक स्कूटर Automaxx DL One इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत आपको लगभग 41 हजार है. जिसे आप ऑनलाइन और उनके शोरूम पर जाकर भी खरीद सकते हैं।

Share This Article