Vinesh Phogat Letter : विनेश फोगाट ने संघर्षों की कहानी बताई, गीता और पवन सरोहा ने तंज कसा

Parvesh Malik
By Parvesh Malik
Vinesh Phogat told the story of struggles, Geeta and Pawan Saroha took a dig
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Vinesh Phogat Letter : ओलंपियन पहलवान विनेश फोगाट ने हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ‘X’ पर अपने जीवन के संघर्षों की कहानी साझा की। इस पोस्ट में उन्होंने अपने जीवन के उतार-चढ़ाव और चुनौतियों का जिक्र किया, लेकिन इसमें अपने ताऊ और कोच महावीर फोगाट का नाम नहीं लिया। इसी को लेकर परिवार के भीतर विवाद छिड़ गया है।

विनेश की पोस्ट पर उनके जीजा पवन सरोहा और बहन गीता फोगाट ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। Wrestler पवन सरोहा ने लिखा, “विनेश, आपने बहुत ही बढ़िया लिखा है, लेकिन शायद आज आप अपने ताऊ जी महावीर फोगाट को भूल गए हैं, जिन्होंने आपकी कुश्ती की शुरुआत की थी। भगवान आपको शुद्ध बुद्धि दे।”

Vinesh Phogat told the story of struggles, Geeta and Pawan Saroha took a dig
Vinesh Phogat told the story of struggles, Geeta and Pawan Saroha took a dig

 

इस पर गीता फोगाट ने भी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने बिना नाम लिए लिखा, “कर्मों का फल सीधा सा है ‘छल का फल छल’। आज नहीं तो कल।” हालांकि, गीता ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन यह पोस्ट विनेश के संदर्भ में मानी जा रही है।

Vinesh Phogat reaction : विनेश का यह पोस्ट और उसके बाद की प्रतिक्रियाएं दर्शाती हैं कि फोगाट परिवार के बीच मतभेद गहरे होते जा रहे हैं। विनेश का संघर्ष और उनकी उपलब्धियां सराहनीय हैं, लेकिन पारिवारिक रिश्तों में आई इस दरार ने सबका ध्यान खींचा है। फोगाट परिवार के ये मतभेद कुश्ती जगत में नई चर्चा का विषय बन गए हैं। विनेश की पोस्ट और परिवार की प्रतिक्रियाओं के बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि आगे इस मामले में क्या मोड़ आता है।

Share This Article