Sona Dey viral video : सना डे का MMS वायरल, कौन है सना डे और क्या है सच्चाई

Parvesh Malik
By Parvesh Malik
Sana Dey's MMS goes viral, who is Sana Dey and what is the truth?
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Sona Dey viral video : आज के डिजिटल युग में, एक छोटी-सी घटना भी मिनटों में वायरल हो जाती है। इसी कड़ी में, सोशल मीडिया पर एक कथित MMS वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि इसमें मशहूर यूट्यूबर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर सना डे नजर आ रही हैं। इस वीडियो ने इंटरनेट पर हड़कंप मचा दिया है और इसे लेकर कई तरह की अफवाहें और चर्चाएं हो रही हैं। लेकिन, क्या यह वीडियो असली है?

 

Sona Dey’s viral : सना डे का स्पष्टीकरण

सना डे ने इस वायरल वीडियो को लेकर साफ तौर पर इनकार किया है कि वह इसमें शामिल हैं। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर इस मामले को लेकर एक वीडियो जारी किया है जिसमें उन्होंने कहा, **”यह वीडियो मेरी नहीं है, और इसे सिर्फ मुझे बदनाम करने के लिए बनाया गया है। यह एक एडिटेड वीडियो है।” सना ने यह भी बताया कि वीडियो में नजर आ रही महिला असल में बांग्लादेश की रहने वाली है और इसे गलत तरीके से उनके नाम से फैलाया जा रहा है ताकि उनकी छवि को नुकसान पहुंचाया जा सके।

Sana Dey's MMS goes viral, who is Sana Dey and what is the truth?

Who is Sona Dey’s : कौन हैं सना डे ?

सना डे एक प्रसिद्ध सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर और यूट्यूबर हैं, जिनके लाखों फॉलोअर्स इंस्टाग्राम पर हैं और यूट्यूब पर उनके 2.5 मिलियन से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं। उन्होंने अपने डांस वीडियो और व्लॉग्स के माध्यम से डिजिटल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में एक खास पहचान बनाई है। उनकी शादीशुदा जिंदगी भी चर्चा में रहती है, जहां उनका रिश्ता मुकुल गेन के साथ है।

Sona Dey’s viral video :सना डे की पारिवारिक पृष्ठभूमि

सना डे का जन्म और पालन-पोषण भारत में हुआ है। उनके पिता सुबल डे और माता माधुरी डे उनके करियर को लेकर बेहद गर्व महसूस करते हैं। सना ने अपनी शिक्षा पूरी कर स्नातक की डिग्री हासिल की है।

Sana Dey's MMS goes viral, who is Sana Dey and what is the truth?
Sana Dey’s MMS goes viral, who is Sana Dey and what is the truth?

 

viral mms video news : वायरल MMS वीडियो का सच

वायरल हो रहे इस MMS वीडियो के चलते सना डे को काफी मानसिक और सामाजिक परेशानियों का सामना करना पड़ा। लेकिन उन्होंने इस मामले पर खुलकर बात की और इस वीडियो के पीछे की सच्चाई बताई। सना के मुताबिक, वीडियो में दिखाई दे रही महिला बांग्लादेश की है और उनके नाम का गलत इस्तेमाल कर यह वीडियो फैलाया जा रहा है।

डिजिटल युग में, ऐसी घटनाएं आए दिन सामने आती हैं, जहां किसी की छवि को धूमिल करने के लिए फर्जी वीडियो और फोटो का इस्तेमाल किया जाता है। ऐसे में जरूरी है कि लोग सचेत रहें और बिना सत्यापन के किसी भी चीज़ पर यकीन न करें।

ये खबर भी पढ़ें 

Sona Dey viral video mms : सोशल मीडिया स्टार सना डे ने वायरल ‘एमएमएस वीडियो’ को बताया फर्जी, Sona dey ने कहा मेरी….

Share This Article