Jind news : अलर्ट मोड पर जींद पुलिस, सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट या अफवाह फैलाई तो खैर नहीं, 9 मामले दर्ज

Anita Khatkar
By Anita Khatkar
Jind news : अलर्ट मोड पर जींद पुलिस, सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट या अफवाह फैलाई तो खैर नहीं, 9 मामले दर्ज
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Jind News : विधानसभा चुनावों के मद्​देनजर जिला पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है। एसपी सुमित कुमार ने कहा कि सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की आपत्तिजनक पोस्ट डाली या अफवाह फैलाई तो खैर नहीं होगी। उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। चुनाव आचार संहिता के दौरान हथियारों के साथ साेशल मीडिया पर पोस्ट डालने के मामले में अब तक 9 केस दर्ज हो चुके हैं।

Jind news : एसपी सुमित कुमार ने कहा कि शरारती तत्वों द्वारा किसी भी प्रकार की सांप्रदायिक अफवाह फैलाने की मंशा से वीडियो वायरल कर झूठी अफवाह फैलाना, किसी भी संप्रदाय को आहत करने, देश विरोधी या देश की एकता को खंडित करने के लिए गलत नारे लगाने व चुनावों को लेकर किसी भी प्रकार की अफवाह फैलाने वाली वीडियो/फोटो सोशल मीडिया पर डालने वालों के खिलाफ कार्यवाही को लेकर पुलिस पूरी तरह चौकस नजर आ रही है। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह की अमर्यादित भाषा, किसी व्यक्ति विशेष, जाति, धर्म संप्रदाय को आहत करने की मंशा से पोस्ट के रूप में कोई भी वीडियो, फोटो या अभिलेख ना डालें। अगर किसी व्यक्ति अथवा संस्था द्वारा कोई भी आपत्तिजनक पोस्ट डाली गई तो उसके खिलाफ नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि कोई भी व्यक्ति सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर किसी प्रकार की भी कोई गलत अफवाह ना फैलाएं।

Jind news : अगर कोई भी सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाएगा या फिर किसी किसी के धर्म या जाति पर कोई गलत टिप्पणी करेगा तो उस पर पुलिस सख्त एक्शन लेगी। पुलिस की सोशल मीडिया पर पैनी नजर है। एसपी ने कहा कि जिला पुलिस ने हथियारों के साथ सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वालों के खिलाफ आचार संहिता के दौरान अभी तक 9 मामले दर्ज किए हैं, पुलिस अभी भी इन पर नजर रखे हुए है।

Share This Article