Haryana Roadways GM transfer ; हरियाणा रोडवेज महाप्रबंधकों के ट्रांसफर, 7 डिपो के जीएम इधर से उधर, देखें लिस्ट

Sonia kundu
By Sonia kundu
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

हरियाणा सरकार के प्रिंसिपल सेक्रेटरी नवदीप सिंह वर्क ने (Haryana Roadways GM transfer) हरियाणा रोडवेज के 7 महाप्रबंधकों के तबादले की लेकर पत्र जारी किया है । इनमें से 6 जीएम रिक्त पद के ऊपर और एक जीएम को अतरिक्त कार्यभार के तहत ट्रांसफर किया है ।

 

इनके तबादले के साथ ये भी आदेश दिया गया है कि इन्हें तबादले के कारण कोई अतिरिक्त भुगतान नहीं दिया जाएगा । जानकारी के अनुसार हरियाणा रोडवेज में पलवल के जीएम अजय गर्ग का ट्रांसफर बतौर चंडीगढ़ जीएम का आदेश दिया गया है । अजय गर्ग अब अरविंद शर्मा का स्थान लेंगे ।
इसके अलावा नवनीत सिंह का ट्रांसफर सिरसा से पलवल जीएम के रूप में किया गया है ।

लंबे समय बाद हुई ट्रांसफर लिस्ट जारी 

विक्रम कंबोज जो भिवानी से पानीपत बतौर जीएम ट्रांसफर किया गया है । कुलदीप जांगड़ा जो पानीपत में बतौर जीएम हैं उनका ट्रांसफर अब ड्राइविंग ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट मुरथल, सोनीपत किया गया है । दीपक कुंडू जो ड्राइविंग ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट मुरथल,सोनीपत में कार्यरत हैं उनका ट्रांसफर बतौर भिवानी जीएम किया गया है ।

अशोक कौशिक डीटीसी पंचकुला को डीटीसी (टेक्निकल ) से DTC (टेक्निकल) हेडक्वार्टर रिक्त पद के अगेंस्ट किया गया है । अशोक दलाल फतेहबाद जीएम से बतौर सिरसा जीएम अतिरिक्त कार्यभार दिया गया । इस प्रकार कुल 7 अधिकारियों का तबदला तुरंत प्रभाव से करने का आदेश पारित हुआ है ।

यहां देखें लिस्ट (Haryana Roadways GM transfer)

Haryana Roadways GM transfer
Haryana Roadways GM transfer

 

ये खबर भी पढ़ें  ; अमित शाह की रैली में ले जानी थी रोडवेज बस, ले गए सालासर, चालक परिचालक टर्मिनेट

Haryana Roadways Bus : अजब-गजब मामला, शाह की रैली में ले जानी थी रोडवेज बस ! सालासर धोक मारने चले गए

Share This Article