Jat College Hisar Clerk Vacancy: जाट एजुकेशनल सोसाइटी, हिसार में ऑफिस क्लर्क कम एकाउंटेंट के स्थायी पद पर भर्ती, देखें जानकारी

Sonia kundu
By Sonia kundu
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Hisar : Jat College Hisar Clerk Vacancy हिसार की प्रतिष्ठित जाट एजुकेशनल सोसाइटी ने ऑफिस क्लर्क कम एकाउंटेंट के स्थायी पद के लिए भर्ती की घोषणा की है। इस पद के लिए इच्छुक उम्मीदवारों के पास स्नातक की डिग्री, कंप्यूटर विशेषज्ञता और हिंदी व अंग्रेजी में ऑफिस पत्राचार में दक्षता होना अनिवार्य है।

 

Jat College Hisar Clerk Vacancy: यह पद उन उम्मीदवारों के लिए एक सुनहरा अवसर प्रस्तुत करता है जो शिक्षा के क्षेत्र में अपना करियर बनाना चाहते हैं और प्रशासनिक कार्यों में निपुण हैं। सोसाइटी द्वारा दी जाने वाली तनख्वाह पर चर्चा की जा सकती है, जिससे योग्य उम्मीदवारों को उनके कौशल के अनुसार उचित वेतन दिया जा सके।

 

Jat College Hisar Clerk Vacancy: आवेदन के लिए उम्मीदवारों को अपने सभी आवश्यक दस्तावेजों के साथ सात दिनों के भीतर आवेदन करना होगा। आवेदन सोसाइटी की ऑफिशियल ईमेल आईडी पर अपनी पर्सनल ईमेल आईडी के माध्यम से भेजा जा सकता है।

 

इस महत्वपूर्ण सूचना को अध्यक्ष, जाट एजुकेशनल सोसाइटी, हिसार द्वारा जारी किया गया है। भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार जल्द से जल्द आवेदन सुनिश्चित करें।

Jat College Hisar Clerk Vacancy : यह भर्ती उन लोगों के लिए एक उत्तम अवसर है, जो स्थायी सरकारी नौकरी की तलाश में हैं और इसके लिए सभी पात्रताएँ पूरी करते हैं। इस खबर को पढ़ने के बाद, योग्य उम्मीदवारों को तुरंत अपना आवेदन भेजना चाहिए ताकि वे इस सुनहरे अवसर का लाभ उठा सकें।

 

सभी इच्छुक उम्मीदवारों से अनुरोध है कि वे आवेदन करते समय अपने सभी प्रमाण पत्र और योग्यता दस्तावेज़ संलग्न करें ताकि चयन प्रक्रिया में किसी प्रकार की देरी न हो।

Jat College Hisar Clerk Vacancy के लिए ये रहेगी शैक्षणिक योग्यता:

आवेदक ग्रेजुएट हो और कंप्यूटर का ज्ञान होना चाहिए । इसके अलावा ऑफिस पत्राचार का ज्ञान होना
चाहिए ।

ये रहेगी अंतिम तिथि :

Jat College Hisar Clerk Cum Accountant पद के आवेदन के आज से 7 दिन के अंदर करने होंगे,दिए गए नोटिस के हिसाब से अंतिम तिथि 4 सितंबर,2024 रहेगी ।

ऐसे करें आवेदन

जाट कॉलेज में क्लर्क कम अकाउंटेंट के पद के लिए आवेदन केवल जाट एजुकेशन सोसायटी की ऑफिशियल ईमेल आईडी पर करने हैं ।

[presidentjeshsr@gmail.com]

इस ईमेल आईडी पर आवेदक को अपनी सभी शैक्षणिक योग्यताएं और अनुभव , आवेदन पत्र के साथ भेजनी हैं ।

Share This Article