JIND: जींद में विनेश फोगाट, बृजेंद्र सिंह समेत 20 से ज्यादा उम्मीदवारों ने किया नामांकन, आज नामांकन का अंतिम दिन, विधायक मिढ़ा के नामांकन में पहुंचेंगे सीएम

Anita Khatkar
By Anita Khatkar
JIND:जींद में विनेश फोगाट, बृजेंद्र सिंह समेत 20 से ज्यादा उम्मीदवारों ने किया नामांकन, कल नामांकन का अंतिम दिन, विधायक मिढ़ा के नामांकन में पहुंचेंगे सीएम
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

JIND:जींद जिले की पांचों विधानसभा क्षेत्र में बुधवार को विनेश फोगाट, बृजेंद्र सिंह समेत 20 से ज्यादा उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किए। वीरवार काे नामांकन का अंतिम दिन है।

आज जींद से भाजपा उम्मीद्वार डा. कृष्ण मिढ़ा नामांकन भरेंगे, जिसमें सीएम नायब सिंह सैनी भी पहुंचेंगे। जुलाना से कांग्रेस प्रत्याशी विनेश फोगाट बड़े जुलूस के साथ जुलाना से जींद पहुंची और डीआरडीए हाल में नामांकन पत्र जमा करवाया। इसके अलावा जीन्द से कांग्रेस प्रत्याशी महावीर गुप्ता, सतबीर दबलेन भी आज ही नामांकन करेंगे।

बुधवार को जुलाना से चार, जींद से पांच और उचाना से पांच, सफीदों से 10 के करीब नामांकन आए। इनमें जुलाना से कांग्रेस प्रत्याशी विनेश फोगाट,

JIND:जींद में विनेश फोगाट, बृजेंद्र सिंह समेत 20 से ज्यादा उम्मीदवारों ने किया नामांकन, कल नामांकन का अंतिम दिन, विधायक मिढ़ा के नामांकन में पहुंचेंगे सीएम
 

विनेश फोगाट के नामांकन में रोहतक से सांसद दीपेंद्र हुड्डा, सोनीपत से सांसद सतपाल ब्रह्मचारी पहुंचे। इस दौरान जींद व जुलाना के वरिष्ठ(JIND )कांग्रेसी नेता भी मौजूद रहे।
विनेश फोगाट ने कहा कि पूरे देश की नजर हरियाणा के साथ ही खास तौर पर जुलाना विधानसभा के नतीजे पर रहेगी। किसी भी खिलाड़ी के लिये सरकार और सिस्टम से टकराना आसान नहीं होता।

जब दुनिया के सारे खिलाड़ी मैट पर प्रैक्टिस कर रहे थे तब वह बेटियों को न्याय दिलाने की लड़ाई लड़ रही थी और बेटियों को न्याय दिलाने के लिये अपना कैरियर दांव पर लगा दिया।

सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने (JIND )कहा कि कांग्रेस सरकार के समय जब जींद से एक भी विधायक कांग्रेस का नहीं था, उस समय भी हुड्डा सरकार ने जींद में चौधरी रणबीर सिंह यूनिवर्सिटी बनवाई। यहां रेल लाइन मंजूर कराई लेकिन 10 साल में भाजपा ने कोई काम नहीं करवाए।

Share This Article